जीवन ज्योति सेवा संस्था द्वारा नगर पंचायत नगर बाजार में किया कम्बल का वितरण

 

जीवन ज्योति सेवा संस्था द्वारा नगर पंचायत नगर बाजार में किया कम्बल का वितरण

प्रतिमा पाठक 
निदेशक 

नगर बाज़ार(बस्ती)। जीवन ज्योति सेवा संस्था द्वारा 3 जनवरी 2023 को बस्ती जिले के नगर पंचायत नगर बाजार वार्ड नं. 14 चन्द्रशेखर आजाद नगर में असहाय बुर्जुग एवं विकलांग तथा विधवा लोगों को सर्दी से बचने के लिए कम्बल बाँटा गया। कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन समाजसेवी शाश्वत पांडेय के सहयोग द्वारा किया गया।   जिसमें संस्था निदेशक प्रतिमा पाठक, संस्था महासचिव टी एन द्विवेदी एवं थानाध्यक्ष नगर श्री धर्मेंद्र कुमार तिवारी व उदयराज मेमोरियल हॉस्पिटल के संस्थापक श्री नागेंद्र बहादुर सिंह जी, उमाशंकर मणि त्रिपाठी और  क्षेत्र के सम्मानित लोग शामिल हुए।संस्था की तरफ से निवेदन किया गया कि जो समृद्ध लोग गरीबो की मदद के लिए आगे आये और अपना सहयोग प्रदान करें।

कंबल वितरण के मौके पर मुख्य अतिथि थाना प्रभारी नगर धर्मेन्द्र तिवारी ने बताया कि यह सराहनीय कदम है कि जिसका कोई सहारा नहीं होता उसका भगवान ही सहारा होता है। एक ओर जहा ठिठुरती ठंढ मे रजाई एवं कम्बल के सहारे घरों में लोग सो जाते है । लेकिन उसकी जिंदगी कैसे गुजरती होगी जो एक साधारण चादर के सहारे ठंढी रात गुजारते है।

समाजसेवी ने बताया कि यह कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। महादलित टोलों में जाकर भी कंबल वितरण किया जाएगा। प्रशासन द्वारा अभी तक कंबल वितरण नहीं करना व ना ही अलाव की व्यवस्था को देखते हुए इस तरह आयोजन शुरू किया। मौके पर उपस्थित रहे लोगों द्वारा सराहनीय कदम बताया जा रहा है। 


Comments

  1. Please join with us and support to poor and needy person

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Organize distribution of blankets to the elderly and helpless persons !

Organize distribution of blankets for poor and needy old person !

जीवन ज्योति सेवा संस्था द्वारा कम्बल वितरण - जिला - गोंडा उत्तर प्रदेश